Sunday 10 April 2011

लतीफ़े


ऑटोवाला- सॉरी सर, मीटर ऑन करना भूल गया।

रमेश- कोई बात नही यार मैं भी अपना पर्स घर भूल गया हूं।

 
अध्यापिका (मिनी से)- आज स्कूल में देर से आने का तुमने क्या बहाना ढूंढा है?
मिनी- सर आज मैं इतनी तेज दौड़कर आई कि बहाना सोचने का मौका ही नही मिला।

 
मरीज ने एक डॉक्टर से पूछा आपने दो-दो थर्मामीटर क्यों रखे हैं? डॉक्टर ने जवाब
 दिया, एक मुंह में लगाने के लिए और दूसरा जेब में।
मरीज- मैं आपका मतलब नही समझा!
डॉक्टर- मतलब यह कि एक थर्मामीटर मुंह में लगाने से मुझे पता
 चलता है कि आपका शरीर कितना गर्म है और दूसरा जेब में
 लगाने से पता चलेगा कि आपकी जेब कितनी गर्म है।

 
संता को 500 के और 50 के नोट छापने का टेंडर मिला।
कंजूस संता ने कागज बचाने के लिए एक तरफ 500 और दूसरी तरफ 50 के नोट छाप दिए।

 
पति (पत्नी से )- मेरे मरने के बाद तुम मेरे दोस्त मुकेश से शादी कर लेना।
पत्नी (पति से)- तुम्हारे दोस्त से क्यों? क्या मेरा कोई दोस्त नही है।

No comments:

?max-results=10">Fashion
');
    ?orderby=published&alt=json-in-script&callback=mythumb\"><\/script>");
?max-results=10">Technology
');
    ?orderby=published&alt=json-in-script&callback=mythumb1\"><\/script>");

Popular Posts

Random Posts

Most Popular

Recent Comments